Wednesday 12 November 2014

मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.……

मेरा नाम सुनिता सुनिल राउत है और मैं मुंबई की रहनेवाली हूँ । जनवरी २०१२ में मेरी मुलाकात फॉरएवर प्रोडक्ट्स से हुई । कारण था कि फाइब्रॉइड्स से में बहुत परेशान थी और के इ एम हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने मुझे आगाह किया था कि इन  फाइब्रॉइड्स का विपरीत असर मेरे होने वाले बच्चे पर भी हो सकता है । उन का कहना था की दवाइयों से भी कितना लाभ होगा , निश्चित नहीं किया जा सकता । एक दिन माधवी महेन्द्र सुर्वे जो हमारे अपलाईन भी हैं , उन्होंने श्री. मोहन पारकरजी से हमारी मुलाकात करवाई । उन्होंने हमारी तकलीफ सुनी और एफ एल पी के सप्लीमेंट लेने के लिए हमें सुझाव दिया ।  मैंने फॉरएवर बैरी नेक्टर , फॉरएवर बी पोलेन , फॉरएवर आकर्टीक-सी , फॉरएवर रॉयल जेली , फॉरएवर हनी , फॉरएवर लाइट अल्ट्रा पावडर का विश्वास के साथ सेवन करना शुरू किया । आज यह बताते हुए मुझे बेहद खुशी है कि न सिर्फ मेरा बेटा बिल्कुल स्वस्थ पैदा हुआ , मेरे फाइब्रॉइड्स भी काफी हद तक कम हो गए हैं ।  और ये सब फॉरएवर के प्रोडक्ट्स ,हमारा विश्वास और भगवान की कृपा से हुआ ।
मैं आभारी हूँ श्री रेक्स मॉन जी और अमरजीत उभी जी की जिन्होंने इतने अच्छे प्रोडक्ट्स भारत में लाये ।

मैं ये प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करने की सलाह सभी को देती हूँ ।

Contact No. 9224674624   Email: atulashinde@hotmail.com

No comments:

Post a Comment